Connect with us

National

सिद्धू ने फिर ठोंकी ताल, एजी व डीजीपी की नियुक्ति पर उठाए सवाल

Published

on

Share Post:
  • सिद्धू ने वीडियो के जरिए दी सफाई
  • चन्नी पर साधा निशाना
  • कहा – पंजाब के हितों से समझौता नहीं

 

अमृतसर। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद से नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफा दे दिया है। अब सिद्धू ने अपने इस्तीफे के कारणों को पंजाब की जनता के सामने रखा है। उन्होंने वीडियो के जरिए कहा कि उनका इस्तीफा पंजाब के हितों और नैतिकता के सवाल पर है। उन्होंने आगे कहा कि मैं पंजाब के लोगों के हित से समझौता नहीं करुंगा। उन्होंने कहा कि जीवन में अंतिम सांस तक सच्चाई और पंजाब के हितों की लड़ाई लड़ता रहूंगा। ना ही कांग्रेस की लीडरशिप को गुमराह करूंगा ना होने दूंगा।

सिद्धू ने कहा – सीएम का चेहरा बदला तरीका वही

सिद्धू भले ही पंजाब के लोगों को संबोधित कर रहे थे लेकिन उनका हर शब्द पंजाब के मौजूदा मुख्यमंत्री चरण सिंह चन्नी की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे थे। उन्होंने कहा कि मेरे लिए कोई पद मायने नहीं रखता। मैं गुरू के आदर्शों व दिखाए मार्ग पर चलूंगा। सिद्धू ने चरणजीत सिहं चन्नी सरकार पर हमला उठाते हुए कहा कि इस सरकार में भी वहीं सब हो रहा है, जो कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार में होता था। पंजाब में कुछ भी नहीं बदला है।

सिद्धू ने कहा – गलत हाथों में पंजाब की सुरक्षा

Advertisement

सिद्धू ने चरणजीत सिंह चन्नी के नियुक्त किए गए डीजीपी आईपीएस इकबाल प्रीत सिंह सहोता। उन्होंने कहा कि सहोता ने बादलों को क्लीनचिट दी थी। उनको आपने जिम्मेदारी दी है। सुमेध सैनी को ब्लैंकेट बेल दिलाने वाले को आपने एजी बना दिया। उन्होंने कहा कि पंजाब की मांओं की कोख उजाड़ने वालों और बच्चों पर जुल्म करने वालों के हाथों में पंजाब की सुरक्षा सौंप दी गई है।

Share Post:
Advertisement
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.