Connect with us

Entertainment

3200 स्क्रीन पर रिलीज होगी ‘सूर्यवंशी’

Published

on

  • सूर्यवंशी रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा है
  • सूर्यवंशी दिवाली के एक दिन बाद रिलीज होगी
  • अक्षय और कैटरीना का है अहम रोल

 

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर ‘सूर्यवंशी’ भारत के 3200 स्क्रीन पर लगेगी। कोविड -19 महामारी के बीच सिनेमा हॉल बंद होने के कारण बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर्स को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। महाराष्ट्र के थिएटर अब अंततः 22 अक्टूबर से फिल्म के लिए पूरी तरह शुरु हो जाएंगे। फिल्म निर्माताओं ने फिल्मों को रिलीज करने के लिए अपनी जगह बनाने की होड़ शुरू कर दी है।

सूर्यवंशी रोहित शेट्टी की कॉप पर बेस्ड चौथी फिल्म है

मिली रिपोर्ट में कहा गया है कि रोहित शेट्टी की पुलिस ड्रामा फिल्म सूर्यवंशी पूरे भारत में 3,200 से अधिक स्क्रीन पर लगेगी। फिल्म महाराष्ट्र में 1,100 स्क्रीनों में से कम से कम 850 से 900 स्क्रीन पर सूर्यवंशी दिखाई जाएगी। रिपोर्ट में अक्षय की आखिरी फिल्म बेल बॉटम भारत में लगभग 1,600 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। जबकि अकेले महाराष्ट्र में 5 नवंबर तक 1,100 फंक्शनल स्क्रीन (575 मल्टीप्लेक्स और 550 सिंगल स्क्रीन) होंगे, जो सिनेमा हॉल अगस्त में फिल्में न रिलीज होने के चलते बंद हो गए थे, वे भी इस सेक्टर को रिवाइव करने के लिए एक्साइटेड हैं। सूर्यवंशी दिवाली के एक दिन बाद 5 November 2021 को रिलीज होगी। सूर्यवंशी रोहित शेट्टी की कॉप पर बेस्ड चौथी फिल्म है, इसमें अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी।

दरअसल हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार ने एक सोशल मीडिया पोस्ट किया था। इस पोस्ट में पुलिस की वर्दी में अक्षय के साथ रणवीर सिंह और अजय देवगन नजर आ रहे हैं। वहीं इन तीनों के साथ में निर्देशक रोहित शेट्टी खड़े हैं। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में अक्षय ने फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी है।

सूर्यवंशी रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा है। कॉप यूनिवर्स की शुरूआत सिंघम से हुई थी। इस फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन का भी कैमियो देखने को मिलेगा।

Advertisement

 

Share Post:
Advertisement

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel. Website Design & Developed By Shreeji Infotek