Connect with us

Sports

सनराइजर्स हैदराबाद की लगातार तीसरी जीत, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को मिली हार

Published

on

Share Post:
  • SRH ने 7 विकेट पर 141 रन बनाए
  • RCB महज 131 रन पर ही सिमटी
  • विलियमसन बने मैन ऑफ दा मैच

 

आईपीएल 2021 के 52वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को चार रनों से हरा दिया है। बुधवार यानि 6 अक्टूबर को अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में हुए मुकाबले में हैदराबाद ने टॉस हारकर बल्लेबाजी की, जिसमें SRH ने 7 विकेट पर 141 रन बनाए और RCB महज 131 रन पर ही सिमट गई।

 

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन को मैन ऑफ दा मैच चुना गया। विलियमसन ने 31 रन बनाए और साथ ही साथ मैक्सवेल को रन आउट भी किया था। इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स की शुरुआत भी खराब रही और उसने 14 रनों के स्कोर पर अभिषेक शर्मा (13) का विकेट खो दिया। इसके बाद जेसन रॉय और केन विलियमसन ने 70 रन देकर पारी को संभाला।

Advertisement

RCB की टॉप 2 में पहुंचने की उम्मीद समाप्त

इसके बाद बेंगलुरु को मिली हार से टॉप 2 में पहुंचने की उम्मीद लगभग समाप्त हो गई हैं। RCB को जीत के लिए सिर्फ 13 रनो की जरूरत थी। भुवनेश्वर कुमार की पहली तीन गेंद पर एक रन बनने के बाद एबी डिविलियर्स ने चौथी गेंद पर छक्का लगाकर मैच को रोमांचक मोड़ पर खड़ा कर दिया। फिर पांचवी गेंद पर RCB कोई रन नहीं बना सकी और अंत में RCB को 1 गेंद पर 6 रन चाहिए थे, जिसे बेंगलुरु बनाने में नाकामयाब रही।

वहीं सनराइजर्स की यह लगातार तीसरी जीत रही है। सनराइजर्स की ओर से राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, जेसन होल्डर और उमरान मलिक ने एक-एक विकेट चटकाएऔर टीम को जीत दिलाने में कामयाब रही।

Advertisement
Share Post:
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.