Connect with us

Madhya Pradesh

भोपाल पुलिस का कारनामा – किडनैप हुई बच्ची को 3 घंटे में ढूंढ निकाला, आरोपी गिरफ्तार

Published

on

Share Post:

 

भोपाल के बैरागढ़ थाना इलाके में सोमवार शाम को एक बैंककर्मी दम्पत्ति की 5 वर्षीय बच्ची का अपहरण हो गया और 50 हजार की फिरौती मांगी गई । हालांकि घटना के 3 घंटे बाद फोन लोकेशन के आधार पर पुलिस हनुमान गंज इलाके से बच्ची को बरामद कर लिया है । गौरतलब है कि मासूम की मां स्टेट बैंक में काम करती है । जबकि पिता राजस्थान में नौकरी करते हैं । घटना के वक्त मां बैंक में थी ।  इसी बीच मां के फोन पर फिरौती की रकम 50 हजार रुपये की मांग गई ।  फौरन महिला थाने  पहुंची और पूरे मामले की  शिकायत की । जिसके  बाद  पुलिस  हरकत में आ गई और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी । जहां सीसीटीवी फुटेज की जांच में एक व्यक्ति बच्ची को ले जाता हुआ दिखा। जिसके बाद ही फोन लोकेशन के आधार पर पुलिस ने बच्ची को बरामद कर लिया है ।

शहर में की गई नाकेबंदी

Advertisement

उसकी तलाश में नाकेबंदी की गई। मुखबिरों से पता चला कि निशातपुरा और भानपुरा क्षेत्र में एक संदिग्ध कार देखी गई है। फिर पता चला कि अल्पना तिराहे के पास एक कार में छोटी बच्ची अकेली बैठी है। इसके बाद अलग-अलग पुलिस टीमें होटल जमजम के पास पहुंची। वहां कार नंबर MP09WB9248 में बच्ची अकेली बैठी थी। पुलिस ने उसे वहां से निकाला।

कर्ज से परेशान होकर किडनैपिंग की

दरअसल, शहर की सीमा पर घेराबंदी के बाद किडनैपर घबरा गया। उसने रेलवे स्टेशन भोपाल के पास आकर बच्ची को इंदौर ले जाने के लिए टैक्सी बुक की थी। जैसे ही पुलिस ने बच्ची को बरामद किया, वहीं बाहर खड़ा किडनैपर भाग गया। थोड़ी देर बाद हलालपुरा बस स्टैंड पर आरोपी राहुल मेहरा, उम्र 25 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया गया। वह बैरागढ़ का रहने वाला है। उसने कर्ज से परेशान होकर किडनैपिंग और फिरौती मांगना स्वीकार किया।

Advertisement

 

Share Post:
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.