Connect with us

Featured

प्रेमी ने रेप के बाद लड़की से कहा, अब दिखीं तो जान से मार दूंगा

Published

on

  • 26 वर्षीय युवती से रेप
  • आरोपी के पिता ने किया युवती से बत्तमीजी
  • पुलिस ने आरोपी लडके और उसके पिता के खिलाफ रेप,अप्राकृतिक,कृत,धमकी देने के तहत मामला दर्ज किया ।

मध्यप्रदेश के जबलपुर की एक लड़की को सोशल मीडिया साइट पर कानपुर के एक लडके से प्यार हुआ। वो लड़की अपने प्रेमी से मिलने कानपुर चली गई।प्रेमी ने लड़की से शादी का झांसा देकर कानपुर की एक होटल में ले गया। जहां उसने युवती से तीन दिन तक दुष्कर्म किया। जब उसका दिल भर गया हो उसनेयुवती से तो उसने युवती को जान से मारने की धमकी देकर कानपुर से भगा दिया। आरोपी युवक ने युवती से अप्राकृतिक रूप से यौन शोषण करने की खबर हैं पीड़ित युवती ने जबलपुर की महिला थाने में रेप का मामला दर्ज कराया है । जबलपुर महिला थाना ने बताया की पीड़ित युवती की उम्र 26 साल हैं। घटना के बाद युवती आरोपी युवक के घर गई और उसके पिता से मिली । युवक के पिता ने युवती से बत्तमीजी की और उसे धक्का दे कर बाहर किया। आरोपी युवक और उसके पिता ने युवती को धमकी दी कहां अगर अब कभी कानपुर में दिखाई दीतो जिंदा नहीं बचोगी। आरोपी ने लड़की का आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी लडके और उसके पिता के खिलाफ रेप,अप्राकृतिक कृत,धमकी देने के तहत मामला दर्ज किया ।

पुलिस ने बताई युवती की आपबीती

खुलासा: पहले प्रेमी ने बनाया संबंध, फिर अन्य युवकों ने नाबालिग लड़की से  किया रेप patna-police-unfold-new things in naubatpur hajipur -minor girl  gang-rape-case brvj – News18 Hindi

लड़की ने जबलपुर पुलिस को अपनी पूरी आपबीती सुनाई। युवती ने बताया की वह MBA की पढाई कर रही हैं। युवती ने बताया की कुछ दिन पहले ही अर्चित सलूजा से उसकी सोशल साइट पर दोस्तीं हुई । वह दोनों बातें करने लगे। ये दोस्ती बहुत जल्द प्यार में बदल गई। लडके ने शादी की बात कहकर मुझे कानपुर बुलाया। वह मुझे वह एक होटल में मेरे साथ तीन दिन तक रेप और अप्राकृतिक यौन शौषण कर्तन रहा ।

Share Post:
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462023

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel. Website Design & Developed By Shreeji Infotek