Connect with us

Entertainment

फिल्म बंटी और बबली 2 का टीजर अब आ चुका है, सैफ अली खान अपने हाथों में गैस का सिलेंडर उठाकर तोंद का नाप देते हुए दिखाई दे रहै है

Published

on

Share Post:
  • रानी मुखर्जी एक अलग अंदाज में नजर आ रही है
  • सैफ अली खान अपने हाथों में गैस का सिलेंडर पकड़े है
  • फिल्म 19 नवंबर को रिलीज होगी

 

मोस्ट अवेटिंग फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) का टीजर अब आ चुका है। इस फिल्म में रानी मुखर्जी और सेफ अली खान मेंनलीड रोल में दिखाई देगे। सिद्धांत चतुर्वेदी और शर्वारी भी इसमें अहम भूमिका निभाने जा रहे है। 12 साल बाद फिर एक बार सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी बढ़े पर्दे पर नजर आएगी।

 

 

सोशल मीडिया पर आयें फर्स्ट लुक में फुरसतगंज की फैशन क्वीन रानी मुखर्जी एक अलग अंदाज में नजर आ रही है। तस्वीर में सैफ अली खान अपने हाथों में गैस का सिलेंडर उठाकर तोंद का नाप देते हुए दिखाई दे रहै है। दोनो की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाएंगी।

Advertisement

 

बबली गांव के लिए वहां की फैशन क्वीन है

 

Advertisement

 

Advertisement

रानी मुखर्जी ने अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा कि विमी एक छोटे से शहर में गृहणी बनकर बोर हो गई है। उसे पता है कि वो अभी भी पुरानी वाली बबली है । जिसनें लोगो के साथ जालसाजियां की है। विमी की कपड़ो की पसंद बहुत ही अतरंगी और खुशनुमा है। उसे अच्छा लगती है जब लोग उसे देखते है। बबली गांव के लिए वहां की फैशन क्वीन है।

 

फिल्म 19 नवंबर को रिलीज होगी

Advertisement

सैफ अली खान के इस लुक पर बात करते हुए बताया कि ऐसा कोई दिन नही था । जब राकेश को उस रोमांच की कमी महसूस न हुई हो जो वो महान कॉनमेन बंटी के रुप में था। अब वो अपनी पत्नी से प्यार जताकर और परिवार को खुश रखकर बोर हो गया है। गांव में राकेश ने अपनी पहचान को सीक्रेट रखा है। लेकिन अब उसे एक्शन की कमी महसूस होती है। ये फिल्म 19 नवंबर को रिलीज होगी।

Share Post:
Advertisement
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.