Connect with us

Sports

आज होगा रोहित और पंत का आमना- सामना, मुंबई को दिखाना होगा दम

Published

on

  • आज आईपीएल 14 का 46वां मैच
  • दिल्ली और मुंबई के बीच होगा मैच
  • दोपहर 3:30 बजे से शुरु होगा मैच

 

आईपीएल 14 का आज 46 वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाला है। पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स को हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद से अब टीम की नजरें जीत की राह पर वापस लौटने पर टिकी हुई होगी। जबकि अपने खराब फॉर्म से जुझ रही मुंबई इंडियंस एक जीत के सहारे अपनी लय बनाए रखने की कोशिश करेगी। आज का ये मैच दोपहर 3:30 बजे से शुरु होगा।

शीर्ष दो में रहने की कोशिश में होगी दिल्ली

प्लेऑफ में अपनी जगह जमा चुकी दिल्ली 11 मैचों में 16 अंको के साथ दूसरे स्थान पर है। अब दिल्ली की कोशिश शीर्ष दो में बने रहने की होगी। ताकि फाइनल में टीम को पहुंचने के दो मौके मिल सकें। वहीं अगर हम मुंबई की बात करें तो टीम को आईपीएल के इस चरण में अपने पिछले मैच को छोड़कर लगातार तीन मैचों में हार झेलनी पड़ी है। मुंबई अब प्लेऑफ में अपना नाम दाखिल कराने की फिराक में है। मुंबई अपने 6 मैचों को गंवाकर छठे स्थान पर है।

दोनों ही टीमों के बीच हो चुके हैं कुल 29 मुकाबले

दोनों टीमों के बीच पिछले 5 मैचों की अगर बात की जाए तो मुंबई 4 मैचों में दिल्ली पर भारी पड़ी है। हालांकि आईपीएल के पहले चरण में दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से मात दी थी। आईपीएल में अब तक दोनों ही टीमों के बीच कुल 29 मुकाबले हो चुके हैं। जिनमें से दिल्ली ने 13 और मुंबई ने 16 मुकाबलों में जीत हासिल की है।

Advertisement

मुंबई पर होगा अच्छे प्रदर्शन का दबाव

पांच बार की चैम्पियन मुंबई बल्लेबाजों ने निराश किया। टीम के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव चार मैचों में सिर्फ 0,8,5 और 3 रन ही बना पाए। टीम के कप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक मैच की अच्छी शुरुआत को बड़ी पारियों में नही बदल सके। जिसके कारण मध्यक्रम खिलाड़ियों पर दबाव बना। अब टीम को अपने खराब प्रदर्शन के चलते अपने अच्छे प्रदर्शन का दबाव होगा।

Share Post:
Advertisement

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel. Website Design & Developed By Shreeji Infotek