Connect with us

Madhya Pradesh

उमा भारती ने मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष को चेताया, शराब नहीं रुकी तो 15 जनवरी के बाद चलेगा मेरा अभियान

Published

on

Share Post:
  • उमा भारती चलायेंगी शराबबंदी अभियान
  • बीजेपी के लिए पेश करेगी चुनौती
  • कहा मध्यप्रदेश में बढ़ रहा अपराध

मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा को चेताते हुए कहा कि  आप अभियान चला लो, उसके बाद मेरा अभियान शुरु होगा। उमा भारती के शराब बंदी को लेकर दिए बयान ने राज्य की भाजपा सरकार और संगठन के लिए असमंजस की स्थिति पैदा कर दी है। अब देखना यह होगा कि भाजपा इस चुनौती से कैसे उभरती है।

शराब से प्रदेश में बढ़ रहे अपराध   

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती उमा भारती अल्प प्रवास पर निवाड़ी जिले की धार्मिक एवं पर्यटक नगरी ओरछा में हैं। वहां से उन्होंने मध्य प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश में अपराध बड़ रहे हैं। मध्य प्रदेश में महिलाएं अपने आपको असुरक्षित महसूस करती हैं। उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में अपराध बड़ने का सबसे बड़ा कारण शराब है।

शिवराज और वीडी शर्मा कर सकते हैं शराबबंदी

Advertisement

उमा भारती ने मीडिया से कहा कि कोरोना की वजह से वह शराब के खिलाफ अपना अभियान नहीं चला सकीं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैंने अपना प्रण त्याग दिया है। उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष  15 जनवरी तक जितना अभियान चला लें। उसके बाद मेरा अभियान मेरे तरीके से चलेगा। उन्होंने मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष पर दबाव बनाते हुए कहा कि मुझे पता है कि वीडी शर्मा और शिवराज दोनों ही शराब से नफरत करते हैं। इसीलिए ये सब मैं उनके दम पर बोल रही हूं कि वो शराब बंद कर सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि वीडी शर्मा और शिवराज में सामर्थ्य और सतोगुण दोनों है।

 

Advertisement
Share Post:
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.