Connect with us

National

यूपी चुनाव: यूपी में नहीं होगा सीएम फेस, प्रियंका गांधी करेंगी नेतृत्व – सलमान खुर्शीद

Published

on

उत्तर प्रदेश का 2022 का दंगल कांग्रेस सीएम का चेहरा बताए बिना लड़ने जा रही है। कांग्रेस के बडे़ नेता सलमान खुर्शीद का कहना है कि कांग्रेस पार्टी प्रियंका गांधी की लीडरशिप में उत्तर प्रदेश के चुनावी मैदान में उतरने जा रही है। चुनावी नतीजों के बाद वह सीएम फेस का ऐलान करेंगी। अब देखना यह होगा कि पार्टी प्रियंका की लीडरशिप में कितना सफल होगी।

यूपी के दंगल में अकेले उतरेगी कांग्रेस

कांग्रेस के बड़े नेता सलमान खुर्शीद ने मीडिया को बताया कि पार्टी बिना सीएम फेस के चुनाव लड़ेगी। उन्होंने आगे कहा कि पार्टी को सीएम फेस की जरुरत नहीं है। हमारे पास प्रियंका गांधी जैसा लोकप्रिय चेहरा है। जो पिछले कुछ सालों से उत्तर प्रदेश में खासी सक्रिय हैं। उन्हीं कि लीडरशिप में पार्टी अकेले 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। हमारे कार्यकर्ता हर क्षेत्र में जाकर लोगों की समस्याओं को सुनेंगे।

लोगों की समस्याओं पर आधारित होगा घोषणा पत्र

सलमान खुर्शीद आगरा में लोगों की समस्याओं को सुन रहे हैं। लोगों से बात करके उनकी परेशानियों को समझने की कोशिश कर रहे हैं। जिससे कांग्रेस के घोषणा पत्र को और प्रभावी बनाया जा सके। सलमान खुर्शीद ने कहा कि पार्टी अपना घोषणा पत्र लोगों की समस्याओं को सुनकर बनाएंगी। यह आम लोगों की आम समस्याओं पर आधारित होगा। हमारा घोषणा पत्र एक्सपर्ट की राय लेकर नहीं बनेगा। उन्होंने बताया कि मैं और पार्टी के कार्यकर्ता कई जिलों का दौरा कर चुके हैं। यहां जो समस्याएं सामने आई हैं, उन पर गौर किया जाएगा। खुर्शीद ने आगे कहा कि आगरा के लोग बिजली के दामों से परेशान हैं।

Advertisement

रुठों को मनाने का काम किया जाएगा

मीडिया से रूबरू होते हुए सलमान खुर्शीद ने कहा कि भाजपा सरकार में अपराधी बेलगाम हैं, बेरोजगारी चरम पर है और महंगाई जनता की तकलीफों को और बढ़ा रही है। सलमान खुर्शीद ने कहा कि जो हमसे नाराज हैं उनको मनाया जाएगा। व्यक्ति अपनों से ही रुठता है उन्हें मनाने का काम किया जायेगा।

Share Post:
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462023

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel. Website Design & Developed By Shreeji Infotek