Connect with us

Tech

लॉन्च हुआ Vivo का नया स्मार्टफोन Y20T

Published

on

  • भारत में vivoY20T हुआ लॉन्च
  • फोन की कीमत 15,490 रुपये
  • फोन में AI पावर-सेविंग टेक्नोलॉजी दी गई

 

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड vivo ने भारत में vivoY20T को लॉन्च किया है। इस फोन की कीमत 15,490 रुपये रखी गई है। यह फोन केवल एक ही वेरियंट में मिलता है। vivoY20T में कंपनी ने नए फीचर जैसे Extended RAM 2.0 दिया है। ये फीचर रैम को बढ़ाकर 7GB तक कर सकता है। इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। आप इस फोन को Obsidian Black और Purist Blue कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

मेमोरी

इस स्मार्टफोन में 6GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है।

LCD डिस्प्ले

इस फोन में 6.51-इंच की Halo FullView HD+ रेज्योलूशन के साथ LCD डिस्प्ले दिया गया है, जिससे आप HD क्वालिटि में वीडियो देख सके।

Advertisement

बैटरी

इस डिवाइस में 5000mAh की बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है। और साइड मांउटेड फिंगर सेंसर भी दिया गया है।

कैमरा

फोटो के लिए इस फोन में रियर में ट्रिपल कैमरा दिया गया है। इस फोन का प्राइमरी कैमरा 13-मेगापिक्सल है। इसके साथ ही इसमें 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2-मेगापिक्सल का बोकन कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

कंपनी का कहना है कि इस नए फोन में AI पावर-सेविंग टेक्नोलॉजी दी गई है। इससे 20 घंटे तक ऑनलाइन HD मूवी को देखा जा सकता है। इसमें रिवर्स चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है। जिससे आप ट्रेवल करते हुए किसी दूसरे डिवाइस को चार्ज करना चाहते हैं तो उसे भी चार्ज किया सकता है।

Advertisement

ये मोबाइल Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर के साथ आता है। ये एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Funtouch OS 11.1 पर चलता है। इसमें गेमिंग फीचर्स जैसे अल्ट्रा गेम मोड ई-स्पोर्ट्स मोड, 4D गेम वाइब्रेशन और गेम पिक्चर-इन-पिक्चर दिए गए हैं।

 

Share Post:
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462023

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel. Website Design & Developed By Shreeji Infotek