Connect with us

Fashion

हैवी ईयरिंग्स पहनने से हो जाते हैं परेशान, तो फॉलो करें ये टिप्स

Published

on

Share Post:

फैशन की अगर बात की जाए तो आजकल हैवी ईयरिंग्स का क्रेज ज्यादा देखने को मिलता है। लड़किया कोई और ज्वेलरी कैरी करें या ना करें, लेकिन हैवी ईयरिंग्स जरूर कैरी करती हैं। फिर चाहे वह इंडियन लुक हो या वैस्टर्न। लेकिन बहुत लंबे समय तक इन हैवी इयरिंग्स को पहनने से कान में दर्द होने लगता है। कुछ आसान टिप्स को फॉलो करके आप इन हैवी इयरिंग्स को पहन सकती हैं और आपको दर्द भी नहीं होगा।

प्लास्टिक की चैन का करें यूज

हैवी ईयरिंग्स पहनने से अगर आपके कानों में दर्द होने लगता है तो इस दर्द से छुटकारा पाने के लिए आप प्लास्टिक की चैन भी लगा सकते हैं। यह चैन कानों में बेकार भी नहीं लगेगी और आपके कानों मे भी दर्द नहीं होगा।

Advertisement

हल्के इयरिंग्स पहने

आप ऐसे इयरिंग्स भी पहन सकती है जो दिखने में भारी लगते है, लेकिन पहनने में हल्के होते हैं। इससे आपके लुक में भी कमी नहीं आएगी और दर्द भी महसूस नहीं होगा।

क्रीम या तेल का करें यूज

Advertisement

अगर आप बहुत भारी इयरिंग्स पहने हुए तो उनको पहनने के बाद कानों पर क्रीम या तेल जरूर लगाए। इससे कानों में दर्द कुछ हद तक कम होगा।

ईयर चैन पहने

इंडो वेस्टर्न और इंडियन ड्रेस के साथ ईयर चैन आजकल ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। कान के पहनने के बाद लड़ को सीधे बालों में लगाया जाता है। इससे लुक भी नया नजर आता है और कानों पर भी जोर नहीं पड़ता है। इससे आपके कान पर भी कोई प्रभाव नहीं पड़ता है।

Advertisement

 

Share Post:
Advertisement
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.