Connect with us

Madhya Pradesh

ग्वालियर शहर में महिला की हुई बेरहमी से हत्या, परिजनों को लूट की भी आशंका

Published

on

Share Post:
  • महिला की गला घोटकर बेरहमी से की गई हत्या
  • शहर के जनक गंज थाना इलाके का है मामला
  • शहर में किराए के मकान में रहती थी महिला

 

ग्वालियर। शहर में एक महिला की गला घोट कर बेरहमी से हत्या कर दी गई. यह सनसनीखेज वारदात शहर के जनक गंज थाना इलाके के गोल पहाड़ियां स्थित शिवनगर की है। यहां बबली कुशवाहा नाम की महिला अपने किराए के मकान में चारपाई पर मृत मिली और उसके गले में दुपट्टे से फंदा बना हुआ था।

महिला अभी कुछ दिन पहले ही 13 तारीख को किराए के मकान में रहने आई थी। महिला की दो शादियां हुई हैं उसने पहले पति को तलाक दे दिया था और अपने दूसरे पति से भी अलग रह रही थी। जिस वक्त यह वारदात हुई उस समय महिला घर में अकेली थी। परिजनों के मुताबिक महिला के साथ हत्या के पहले लूटपाट की गई है। उसके कान से सोने के झुमके, गले से मंगलसूत्र और मौके से उसका मोबाइल भी बदमाश लेकर फरार हो गए हैं।

घर में ही चारपाई पर मिला महिला का शव 

Advertisement

महिला की हत्या का पता उस वक्त लगा जब आज महिला सुबह पानी भरने के लिए घर से बाहर नहीं निकली तब पड़ोस में रहने वाले उसके मकान मालिक ने महिला के कमरे का दरवाजा खटखटाया और जब कमरे का नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए। महिला अपनी चारपाई पर मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। मकान मालिक ने आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट की मदद लेकर सबूत जुटाने की कोशिश की है। पुलिस को हत्या की आशंका है।

फॉरेंसिक विभाग की टीम ने बरामद की आपत्तिजनक चीजें 

इस घटना के बाद शिव नगर इलाके में सनसनी फैल गई है। घने इलाके में महिला की जघन्य हत्या के बाद इलाके में डर का माहौल है। महिला की डेड बॉडी के आसपास कुछ आपत्तिजनक चीजें भी फॉरेंसिक विभाग की टीम ने बरामद किए हैं। जिससे आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ शारीरिक उत्पीड़न भी किया गया है। फिलहाल महिला के हत्यारे अज्ञात हैं।

Advertisement

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया 

पुलिस ने महिला की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही तस्वीर साफ होगी कि आखिर महिला के साथ हुआ क्या है।

Advertisement
Share Post:
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.