Connect with us

National

योगी ने गोंडा में एथेनॉल प्लांट का किया शिलान्यास, कहा – देशहित में कृषि कानून वापस लिए

Published

on

Share Post:
  • योगी ने किया एथेनॉल प्लांट का शिलान्यास
  • विपक्ष पर जमकर बरसे योगी आदित्यनाथ
  • अखिलेश पर कसा तंज

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज उत्तर प्रदेश के गोंडा की जनता को 450 करोड़ की लागत से 65.61 एकड़ पर बने एथेनॉल प्लांट की सौगात दी है। इस अवसर पर योगी आदित्यनाथ जनता को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण में कृषि आंदोलन का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि देशहित में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कृषि कानून को वापस लिया था। इस बिल वह सब कुछ था, जो किसानों को उनकी आमदनी बढ़ाने में मदद करता।

इस सरकार में नहीं हुआ एक भी दंगा – योगी आदित्यनाथ

जनता को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चीन, यूरोप और अमेरिका सहित दुनिया के कई देश कोरोना की वजह से दिक्कतों का सामना कर रहे हैं। लेकिन भारत में लोगों की आस्था ने कोरोना को हरा दिया है। सीएम योगी ने अपने कार्यकाल का जिक्र करते हुए कहा कि हमारे कार्यकाल में किसी की भी हिम्मत नहीं हुई कि वह दंगा कर सके। पहले की सरकारें आतंकवादियों पर से मुकदमें वापस लेती थी जबकि हमारी सरकार आतंकवादियों के घर में घुसकर उनको मारती है।

Advertisement

अखिलेश पर कसा तंज

सीएम योगी ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जो जिन्ना के अनुयायी हैं, वह कभी भी गन्ने की मिठास नहीं समझ सकते हैं। पहले बुआ और बबुआ की सरकारें थी, वह कभी प्रदेश की भलाई के लिए काम नहीं करती थीं। गरीबों को बिजली, शौचालय और घर हमारी सरकार आने के बाद मिली है। पिछली सरकारों में लोगों को राशन की सुविधा नहीं मिलती थी, लेकिन हमारी सरकार में हमने हर गरीब तक राशन पहुंचे यह सुनिश्चित किया है।

 

Advertisement
Share Post:
Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.